GWALIOR NEWS- पढ़ाने से मना करने वाले शिक्षक पर फायरिंग, छात्र गिरफ्तार

ग्वालियर। प्राइवेट अस्पताल और प्राइवेट कोचिंग की स्थिति एक जैसी है। जब तक फीस जमा नहीं करो तब तक दरवाजा नहीं खुलता। एक छात्र अपने साथ फीस कार्ड नहीं लाया था। शिक्षक ने पढ़ाने से मना कर दिया। नाराज छात्र ने कोचिंग में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और फरार हो गया। कल पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है। 

फीस कार्ड नहीं था इसलिए कोचिंग से भगा दिया

शहर के हजीरा स्थित पीताम्बरा कॉलोनी निवासी सुनील राजपूत पीआर डिफेंस कोचिंग का संचालन करता है। उनकी कोचिंग पर सुधीर उर्फ छोटू भी पढ़ने आता है। दो दिन पहले सुनील सुबह के बेच में पढ़ने आया, लेकिन फीस कार्ड नहीं होने पर सुनील ने उसे शाम के बेच में आने को कहा, लेकिन वह सुबह ही आना चाहता था और इस पर विवाद करने लगा। उस समय तो बीच-बचाव कराने पर मामला शांत हो गया, लेकिन शाम को सुधीर अपने आधा दर्जन से ज्यादा साथियों के साथ आया। 

अपमान का बदला लेने फायरिंग कर दी

सुधीर, कृष्णा और विजय कोचिंग में आए और उस पर फायरिंग कर दी। बाकी सब कोचिंग के बाहर खड़े रहे। अचानक हुई फायरिंग से अफरा-तफरी मच गई और जिसे जहां पर जगह मिली, उसने वहां पर छिपकर जान बचाई। जब तक पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि आरोपी कृष्णा गुर्जर को प्रगति विहार से गिरफ्तार कर लिया गया है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !