GWALIOR NEWS- ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कल राहुल गांधी का सवाल टाल दिया था, आज जवाब दिया

Madhya Pradesh politics jyotiraditya Sindhiya rahul Gandhi news today

ग्वालियर। मध्य प्रदेश की 20% विधानसभा सीटों पर मजबूत पकड़ रखने वाले भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कल राहुल गांधी से संबंधित सवालों को टाल दिया था लेकिन भोपाल समाचार की खबर 'राहुल गांधी के प्रति नरम पड़े' के बाद आज उन्होंने राहुल गांधी को लेकर न केवल बयान दिया बल्कि राहुल गांधी के बयान की निंदा भी की। 

राहुल गांधी को देश से माफी मांगी चाहिए: ज्योतिरादित्य सिंधिया

कल जब पत्रकारों ने श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से राहुल गांधी के विषय में सवालों का सिलसिला शुरू किया तो श्री सिंधिया ने कहा कि मैं किसी दोस्ती और दुश्मनी में विश्वास नहीं रखता। इसके बाद उन्होंने विषय बदल दिया। भोपाल समाचार डॉट कॉम में (राहुल गांधी के प्रति नरम पड़े ज्योतिरादित्य सिंधिया, बयान देने से बचे) न्यूज़ पब्लिश होने के बाद रविवार को उन्होंने एक कॉलेज के कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत की और कल वाले सवाल का जवाब दिया। श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि,  उन्होंने कहा है कि देश के आन-बान-शान और सम्मान को विदेश में जाकर ठेस पहुंचाई है। ऐसे व्यक्ति को देश से माफी मांगनी चाहिए। 

सिंधिया और गांधी की पुरानी दोस्ती है

उल्लेखनीय है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और राहुल गांधी की काफी पुरानी दोस्ती है। उनकी टीम में प्रियंका गांधी, सचिन पायलट सहित करीब आधा दर्जन ऐसे चेहरे थे जिन्हें कांग्रेस पार्टी का भविष्य कहा जाता था। सन 2018 में विधानसभा चुनाव के दौरान कमलनाथ ने सोनिया गांधी के माध्यम से कुछ ऐसे फैसले करवाएं जो ज्योतिरादित्य सिंधिया की प्रतिष्ठा को प्रभावित कर रहे थे। सन् 2019 में जब ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस पार्टी छोड़ कर गए थे तब राहुल गांधी ने कहा था कि कुछ समय के बाद वह वापस आ जाएंगे। राहुल गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी की ओर से सीएम कैंडिडेट बनाना चाहते थे। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !