मेरी जिंदगी बड़ी हसीन थी, फिर एक लड़की आ गई- आशीष का सुसाइड नोट- JABALPUR NEWS

जबलपुर। घड़ी चौक इलाके के TFRI जंगल में 16 मार्च की रात सुसाइड करने वाले 26 वर्षीय आशीष अहिरवार का एक सुसाइड नोट और कुछ वीडियो पुलिस को मिले हैं। एक वीडियो में आशीष बता रहा है कि उसकी जिंदगी बड़ी हसीन थी। फिर एक लड़की आ गई। उसने सब कुछ बर्बाद कर दिया। 

लड़की कितना तोड़ देती है एक लड़के को, यह कोई नहीं जानता: मृत्यु से पहले आशीष

पुलिस ने बताया कि नीमखेड़ा का रहने वाला आशीष अहिरवार एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में जॉब करता था। घटना वाले दिन शाम 6:00 बजे उसने लड़की को फोन लगाया था और उसी के बाद सुसाइड कर लिया। उसके मोबाइल फोन से जो वीडियो मिला है उसमें वही जंगल नजर आ रहा है जहां पर आशीष की डेड बॉडी मिली। वीडियो में आशीष कह रहा है कि, मैंने तो अंदर तक दर्द बर्दाश्त किया है। टूटना किसे कहते हैं? मैं ही जानता हूं। दुनिया वाले हंसी उड़ाते हैं कि तुम एक लड़की के चक्कर में ऐसा कर रहे हो। लेकिन, लड़की कितना तोड़ देती है एक लड़के को, यह कोई नहीं जानता। जिसके ऊपर बीतती है, वही जानता है।

तुमने (युवती का नाम लेते हुए) मेरे साथ बहुत गलत किया। कितनी हसीन थी जिंदगी मेरी... हंसता-मुस्कुराता काम कर रहा था... फिर अचानक एक लड़की आई। सब बर्बाद कर दिया। मैंने एक गलती क्या कर दी, उसने एक बार भी माफ नहीं किया.... मेरी मौत की जिम्मेदार...(यहां भी युवती का नाम लिया) है। 

एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें आशीष ने लिखा है कि, मैं आशीष अहिरवार नीम खेड़ा का रहने वाला हूं। मैंने एक लड़की से प्यार किया। उसने मुझे अपने प्यार में फंसाकर लाखों रुपए लूट लिए। मेरी मौत का जिम्मेदार युवती और उसका भाई है। वह रांझी बड़ा पत्थर मरघटाई के नजदीक रहती है। कानून से चाहता हूं कि उसे कड़ी सजा मिले। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !