पुरानी पेंशन हेतु केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने भोपाल में क्या कहा, पढ़िए- Government Employees NEWS

डॉ जितेंद्र सिंह, केंद्रीय राज्य मंत्री आज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में थे। श्री सिंह यहां बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा आयोजित पेंशनर्स के कार्यक्रम में सरकार की तरफ से शामिल होने के लिए आए थे। इस अवसर पर जब उनसे पुरानी पेंशन के बारे में सवाल किए गए तो पढ़िए उन्होंने क्या जवाब दिया। 

केंद्रीय कर्मचारियों की मांग पर मंत्री ने कहा- जो आप पूछना चाहते हैं, हमें बोलना नहीं है

केंद्रीय मंत्री डॉक्टर जितेंद्र सिंह ने कहा कि, जो आप पूछना चाहते हैं, हमें बोलना नहीं है। जब उनसे पूछा गया कि ओल्ड पेंशन को लेकर केंद्र सरकार क्या विचार कर रही है? उन्होंने कहा- इसके दोनों पक्ष हैं। लोगों की अलग-अलग राय हैं। हर तरह से पक्ष रखे जाते हैं। इसको लेकर निरंतर विचार चलता रहता है। यदि करना होता तो वित्त मंत्रालय इस पर विचार करेगा। 

पिछले महीने खबर आई थी- NPS-2 का ड्राफ्ट तैयार

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों खबर आई थी कि केंद्र सरकार ने शासकीय कर्मचारियों की पुरानी पेंशन की मांग को पूरा करने के लिए नया फार्मूला बनाया है। इसके तहत NPS में वह फीचर्स जोड़े जा रहे हैं जिनके कारण OPS की मांग की जा रही है। सरल हिंदी में कहीं तो पुरानी और नई योजना को मिलाकर तीसरी योजना बनाई जा रही है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !