RDVV NEWS- असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति साक्षात्कार स्थगित, अतिथि विद्वान भर्ती के लिए नोटिफिकेशन

RANI DURGAVATI VISHWAVIDYALAYA JABALPUR-
मध्यप्रदेश के जबलपुर में स्थित रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय (आरडीवीवी) के प्रबंधन ने इतिहास एवं संस्कृत के असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति के लिए रखा गया साक्षात्कार स्थगित कर दिया है।

आरडीवीवी प्रबंधन द्वारा इतिहास एवं संस्कृत के असिस्टेंट प्रोफेसर के रिक्त पदों की भर्ती के लिए 7 फरवरी व 8 फरवरी को साक्षात्कार रखा था। आयोजित किया गया था। जिसे किसी कारणवश स्थगित कर दिया गया है दोनों विषयों के लिए साक्षात्कार की नई तिथि अभी तय नहीं हुई है नियुक्ति हेतु नई तिथि की घोषणा बाद में की जाएगी अभ्यर्थियों को पत्र व व्हाट्सएप के माध्यम से सूचित किया जाएगा।

रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय- अतिथि विद्वानों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन

विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा अधिसूचना जारी कर दी गई है और अतिथि शिक्षकों के लिए आवेदन भी मांगे गए हैं। विश्वविद्यालय प्रशासन अब स्वयं के खर्च पर के माध्यम से शिक्षकों की भर्ती करेगा। जिसमें प्रशासन ने नियुक्ति प्रक्रिया को लेकर विषय विशेषज्ञों की टीम बनाई है। जो आवेदनों की बकायदा जांच के बाद अभ्यर्थियों की योग्यता और अनुभव को भी परखेंगे। कमेटी में विश्वविद्यालय और कृषि विश्वविद्यालय के प्रोफेसर भी शामिल रहेंगे। 

विस्तृत जानकारी के लिए कृपया रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करें अथवा यहां क्लिक करें। इस डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आप RDVV की ऑफिशियल वेबसाइट के उस url पर पहुंच जाएंगे जहां पर अधिसूचना अपलोड की गई है।  

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !