RDVV NEWS- कृषि संकाय में अतिथि शिक्षकों की भर्ती, अधिसूचना जारी

RANI DURGAVATI UNIVERSITY JABALPUR- 
मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में स्थित रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय  प्रशासन (आरडीवीवी) ने कृषि संकाय में अतिथि शिक्षकों की भर्ती करने का फैसला लिया है। जिसके लिए अभ्यर्थियों को संबंधित विषय में PHD या नेट पास होना अनिवार्य होगा। 

रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय- अतिथि विद्वानों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन

विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा अधिसूचना जारी कर दी गई है और अतिथि शिक्षकों के लिए आवेदन भी मांगे गए हैं। विश्वविद्यालय प्रशासन अब स्वयं के खर्च पर के माध्यम से शिक्षकों की भर्ती करेगा। जिसमें प्रशासन ने नियुक्ति प्रक्रिया को लेकर विषय विशेषज्ञों की टीम बनाई है। जो आवेदनों की बकायदा जांच के बाद अभ्यर्थियों की योग्यता और अनुभव को भी परखेंगे। कमेटी में विश्वविद्यालय और कृषि विश्वविद्यालय के प्रोफेसर भी शामिल रहेंगे।

इन पदों पर होगी भर्ती- 

जैव रसायन (बायोकेमिस्ट्री), सस्य विज्ञान (एग्रोनॉमी), कृषि अर्थशास्त्र(एग्रीकल्चर इकोनॉमिक्स कीट विज्ञान (एंटोंमोलॉजी)

  • आवेदन प्रारंभ करने की डेट- 20 जनवरी 2023
  • एप्लीकेशन की लास्ट डेट- 13 फरवरी 2023.
  • आवेदन शुल्क- सामान्य वर्ग के लिए ₹500
  • आवेदन का प्रकार- ऑफलाइन, अभ्यर्थी स्पीड पोस्ट के माध्यम से आवेदन दे सकते हैं।


विस्तृत जानकारी के लिए कृपया रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करें अथवा यहां क्लिक करें। इस डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आप RDVV की ऑफिशियल वेबसाइट के उस url पर पहुंच जाएंगे जहां पर अधिसूचना अपलोड की गई है।  

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !