शिवपुरी पुलिस कंट्रोल रूम के पास से रोजगार सहायक का अपहरण, घर पर फायरिंग- MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के ग्राम चंदौरिया में रहने वाले विजय कुशवाह का दावा है कि उनके छोटे भाई एवं रोजगार सहायक महेश कुशवाह का शिवपुरी शहर में स्थित पुलिस कंट्रोल रूम के पास से अपहरण हो गया था। उन्हीं लोगों ने गांव में घर के सामने आकर फायरिंग भी की है। 

रोजगार सहायक के किडनैपर्स ने 20 लाख की फिरौती मांगी

विजय कुशवाह ने बताया कि उनके पिता लक्ष्मण कुशवाह ग्राम पंचायत के सरपंच हैं और छोटा भाई महेश कुशवाह रोजगार सहायक के पद पर पदस्थ है। दिनांक 2 फरवरी को महेश कुशवाह शिवपुरी में पुलिस कंट्रोल रूम के पास स्थित मकान पर था। वहीं से उसका अपहरण कर लिया गया। किसी अज्ञात स्थान पर ले जाकर बंधक बनाकर बेरहमी से मारपीट की गई। रिहाई के एवज में ₹20 लाख की फिरौती मांगी गई। 

रोजगार सहायक फिरौती की रकम उधार करके छूट आया

विजय कुशवाहा का कहना है कि उनके रोजगार सहायक भाई महेश कुशवाह ने फिरौती के बारे में अपहरणकर्ताओं से खुद बातचीत की। दिनांक 5 फरवरी 2023 को 10 लाख रुपए देने का सौदा तय हुआ और इसी के आधार पर अपहरणकर्ताओं ने उसे मुक्त कर दिया। दिनांक 5 फरवरी को जब महेश ने फिरौती की रकम अदा नहीं की तो अपहरणकर्ताओं ने उसके घर के सामने हवाई फायर करते हुए जान से मारने की धमकी दी। विजय ने यह भी बताया कि फिरौती की रकम वसूली के लिए बदमाश बाइक पर सवार होकर गांव आए थे। विजय का कहना है कि उनका भाई बहुत डरा हुआ है इसलिए पुलिस में शिकायत नहीं कराई थी। 

किसी का अपहरण नहीं हुआ, बैराड़ में लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ है

कोलारस थाने के टीआई मनीष शर्मा का कहना है कि, किसी का अपहरण नहीं हुआ है। रोजगार सहायक महेश कुशवाह बैराड़ गया था। वहीं पर लेनदेन को लेकर उसका झगड़ा हो गया था। आज हम लोगों के बीच फिर से झगड़ा हुआ है। हम ने मामला दर्ज कर लिया है। 

कोलारस पुलिस से सिर्फ एक सवाल

इस मामले में कई प्रश्न उपस्थित होते हैं लेकिन सबसे बड़ा प्रश्न यह है कि, शिवपुरी जिला मुख्यालय में पुलिस कंट्रोल रूम के पास से एक सरकारी कर्मचारी के अपहरण का सनसनीखेज आरोप लगाने वाले विजय कुशवाह के खिलाफ पुलिस ने अब तक कोई कार्यवाही क्यों नहीं की। इस प्रकार से दहशत फैलाने वालों को रोकना जरूरी है या फिर टीआई मनीष शर्मा जानबूझकर अपहरण का मामला दबा रहे हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !