INDORE NEWS- कांग्रेस नेता एवं कारोबारी के 6 वर्षीय बेटे का अपहरण और हत्या, 4 करोड़ फिरौती मांगी थी

इंदौर
। महू विधानसभा क्षेत्र के किशनगंज थाना क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के नेता विजेंद्र सिंह चौहान के भाई जितेंद्र सिंह चौहान के 6 वर्षीय बेटे का अपहरण हुआ। अपहरणकर्ताओं ने 4 करोड रुपए फिरौती मांगी और थोड़ी देर बाद बच्चे की हत्या करके फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है क्योंकि वह कांग्रेस नेता के रिश्तेदार ही हैं। 

घटना रविवार शाम 6:00 बजे की बताई जा रही है। जब बच्चे का अपहरण किया गया। रात करीब 8:00 बजे फिरौती की मांग की गई। कांग्रेस नेता के भाई एवं बच्चे के पिता स्टोन क्रेशर मशीन का संचालन करते हैं। हर रोज लाखों रुपए का लेनदेन होता है। अपहरणकर्ताओं ने बच्चे को मुक्त करने के एवज में 4 करोड़ रुपए की मांग की थी। पुलिस ने दावा किया है कि अपहरणकर्ता, पीड़ित परिवार के रिश्तेदार ही हैं। 2 लोगों ने मिलकर यह साजिश रची थी। एक व्यक्ति ने बच्चे को काबू कर रखा था और दूसरा पीड़ित परिवार के साथ था और उनकी गतिविधियों पर नजर रखे हुए था। अपहरण की जानकारी मिलते ही पीड़ित परिवार ने चुपचाप फिरौती देने के बजाय पुलिस के साथ मिलकर अपहरणकर्ताओं को पकड़ने और बच्चे को मुक्त कराने की प्लानिंग की। 

यह देख पीड़ित परिवार के साथ घर में मौजूद अपहरणकर्ता ने अपने साथी को संकेत कर दिया और बच्चे की हत्या करके दोनों फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि उन्होंने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है एक का नाम रितेश और दूसरे का नाम विक्की बताया है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !