MP NEWS- कमलनाथ विरोधियों से नाराज हाईकमान, सोच समझकर जारी करें बयान

भोपाल
। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023, कमलनाथ जीतेंगे या नहीं यह तो टिकट वितरण के बाद ही पता चलेगा परंतु फिलहाल कांग्रेस पार्टी में कमलनाथ का जलवा दिखाई देने लगा है। कमलनाथ कैंप के लोगों का कहना है कि साहब के खिलाफ बयान देने वाले नेताओं से हाईकमान नाराज हैं और सब को कह दिया गया है कि सोच समझकर ही बयान जारी करें। 

अरुण, अजय और पटवारी के बयान से कितने तनाव में थे कमलनाथ

पिछले दिनों अरुण यादव ने बयान दिया कि कांग्रेस पार्टी में सीएम कैंडिडेट घोषित करने की परंपरा नहीं है। फिर अजय सिंह राहुल ने भी बयान दिया। जीतू पटवारी ने भी कमलनाथ के बारे में कुछ ऐसा ही बयान दिया। स्थिति इतनी तनावपूर्ण बनी की कमलनाथ को खुद करना पड़ा, वह मुख्यमंत्री बनना नहीं चाहते। इसी तनाव के दौरान कमलनाथ के मुंह से यह भी निकल गया कि वह छिंदवाड़ा से चुनाव नहीं लड़ेंगे। 

मध्यप्रदेश में कमलनाथ ही कांग्रेस का चेहरा होंगे, पार्टी घोषित करेगी 

एक अनुभवी व्यक्ति हमेशा आने वाले खतरे को भांप लेता है और उसके आने से पहले ही सभी जरूरी इंतजाम करता है। खबर आ रही है कि कमलनाथ ने भी ऐसा ही किया है। ना केवल हाईकमान की तरफ से बयान बाजी करने वाले सभी नेताओं को चुप रहने की संदेश भेज दिए गए हैं बल्कि यह भी सुनिश्चित किया गया है कि,  24 से 26 फरवरी तक रायपुर में होने वाले राष्ट्रीय अधिवेशन के बाद कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे, कमलनाथ को मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का चेहरा घोषित करेंगे। ताकि भविष्य में कोई अरुण, अजय और पटवारी कमलनाथ को डिस्टर्ब ना कर पाए। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !