GWALIOR NEWS- डंपर ने कार को टक्कर मारी, भिंड के एक युवक की मौत दूसरा घायल

ग्वालियर
। एक शादी समारोह से वापस लौट रहे भिंड के अमित शर्मा की कार को एक डंपर ने टक्कर मार दी। इस एक्सीडेंट में अमित शर्मा की मृत्यु हो गई जबकि उनका भाई वीरेंद्र शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया। वीरेंद्र को इलाज के लिए ग्वालियर लाया गया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, भिंड के आर्य नगर निवासी अमित शर्मा एक शादी समारोह में शामिल होने ग्वालियर गए थे। जो देर रात अपने भाई वीरेंद्र शर्मा के साथ कार में सवार होकर भिंड वापस लौट रहे थे। बरहद गांव के पास सामने से आ रहे एक डंपर से एक्सीडेंट हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मेहगांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

दोनो घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया। जहां डॉक्टरों ने अमित शर्मा को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसका भाई वीरेन्द्र शर्मा घायल हो गया। उसे इलाज के लिए ग्वालियर रैफर कर दिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !