ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को नमूने कहा- GWALIOR NEWS

ग्वालियर। 
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूर्व सीएम कमल नाथ अलग-अलग कार्यक्रम में शिरकत करते नजर आए। ग्वालियर में लगभग पांच साल बाद कट्‌टर विरोधी केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया व पूर्व सीएम कमल नाथ आमने-सामने थे। पूर्व सीएम कमल नाथ और सिंधिया दोनों ही एक दूसरे पर पर सीधा प्रहार करने से पीछे नहीं हट रहे हैं।  

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य ने यूनिवर्सिटी के अटल सभागार में तीखे बोल बोलते हुए कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ व दिग्विजय सिंह का नाम लिए बिना उनको नमूना कहा । सिंधिया ने कहा कि बीच में 15 महीने की सरकार आई थी। सरकार के नमूने आज ग्वालियर आए हैं। वह पहले भी अतिथि थे, आज भी हैं और हमेशा रहेंगे। ग्वालियर में विकास हमें करना है। शिवराज सरकार ने जो किया है वह कोई नहीं कर सकता।

केन्द्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार दोपहर ग्वालियर पहुंच गए हैं। एयरपोर्ट पर उन्होंने कहा है कि कमल नाथ जी तो सालों से कोशिश कर रहे हैं हुंकार भरने के लिए उनका स्वागत है। बाकी जनता सब जानती है। वह हमारे अतिथि हैं और मेहमान आते हैं और जाते हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !