GWALIOR में स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा का पेपर आउट, परीक्षा निरस्त, भोपाल में प्रदर्शन - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश में नर्सिंग से जुड़े मामलों में जबरदस्त घोटाले हो रहे हैं। आज नेशनल हेल्थ मिशन, मध्यप्रदेश के लिए स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करने वाला गिरोह ग्वालियर पुलिस के हाथों पकड़ा गया। इसके कारण परीक्षा निरस्त कर दी गई। भोपाल में परीक्षार्थियों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने इस मामले में प्रयागराज उत्तर प्रदेश के एक गिरोह के 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

नर्स भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करने वाले डबरा के होटल में ठहरे हुए थे

पुलिस ने डबरा की होटल से यूपी की इस गैंग को पकड़ा गया है। पकड़े गए संदिग्ध इलाहाबाद के रहने वाले बताए जा रहे हैं। क्राइम ब्रांच ग्वालियर के सूत्रों ने बताया कि हिरासत में लिए गए संदिग्धों के बैग से कई स्टूडेंट्स के डाक्यूमेंट मिले हैं। जो पर्चा लीक मामले में कथित आरोपियों ने गारंटी के तौर पर रखे थे। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि जिन उम्मीदवारों से पर्चे का सौदा हुआ था, उन सभी से एक टोकन अमाउंट लिया गया था। बकाया राशि एग्जाम के बाद लिया जाना तय हुआ था। एग्जाम के बाद संबंधित उम्मीदवार सौदा नहीं तोड़े, इसके लिए उनके ओरिजिनल अकेडमिक डॉक्यूमेंट गारंटी के रूप में रखे गए थे।

स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा निरस्त

MPNHM द्वारा स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा निरस्त कर दी गई है। नेशनल हेल्थ मिशन के कार्यालय से प्रेस को इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है परंतु मुख्य प्रशासकीय अधिकारी केके रावत ने परीक्षा एजेंसी के एमडी को जो आदेश पत्र लिखा है उसमें परीक्षा को निरस्त करने की बात की गई है। 

MPNHM स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा के दौरान भोपाल में हंगामा 

MPNHM की संविदा स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा का एक परीक्षा केंद्र भोपाल के सैम कॉलेज में बनाया गया था। यहां दोपहर की पारी में स्टूडेंट्स को एग्जाम हॉल में बिठा लिया गया लेकिन पेपर शुरू नहीं हुआ। जब ऑन ड्यूटी पर्यवेक्षकों से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सर्वर स्लो चल रहा है। 10 मिनट बाद परीक्षा निरस्त कर दी गई। उन्हें इसका कारण नहीं बताया गया इसके चलते नाराज परीक्षार्थियों ने भोपाल के रायसेन रोड स्थित सैम कॉलेज के बाहर विराेध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।  

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !