MP NEWS- खरगोन में महिला अतिथि शिक्षक ने आत्महत्या कर ली, पटवारी परीक्षा का फॉर्म भी भरा था

भोपाल
। मध्य-प्रदेश के खरगोन जिले एक महिला अतिथि शिक्षक कामना कनेल ने आत्महत्या कर ली। उसकी मां भी शिक्षक के पद पर पदस्थ थी। मृत्यु के बाद अनुकंपा नियुक्ति मिलनी चाहिए थी परंतु नहीं दी जा रही थी। कामना ने पटवारी भर्ती परीक्षा का भी फॉर्म भरा था। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। 

यह घटना खरगोन जिले के बड़वाह थाना क्षेत्र की है। ग्राम कटघड़ा प्राथमिक विद्यालय में पदस्थ अतिथि शिक्षिक कामना कनेल ने सांवरिया विहार स्थित घर पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। उसकी उम्र 25 वर्ष थी। परिवार में पिता बाका सिंह किसान हैं और छोटा भाई आदेश कनेल इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रहा है। घटना के समय पिता धार जिले में स्थित खेत पर थे। जब रविवार को कामना की किसी से फोन पर बात नहीं हुई तो सोमवार को कामना के पिता ने अपने एक परिचित को घर पर देखने के लिए भेजा। 

दरवाजा अंदर से बंद था। परिचित ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आकर दरवाजा तोड़ा। कामना की डेड बॉडी फांसी के फंदे पर झूल रही थी। थाना प्रभारी जगदीश गोयल ने बताया कि एक सुसाइड नोट भी मिला है, लेकिन उसमें किसी को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार नहीं बताया है। कामना की मां पार्वती कनेल सरकारी स्कूल में शिक्षक थी। पिछले साल उनका निधन हो गया था। कामना को अनुकंपा नियुक्ति मिलनी चाहिए थी परंतु स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा अनुकंपा नियुक्ति नहीं दी जा रही थी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !