मुख्यमंत्री ने विधायक पीसी शर्मा को अंधा और पापी बताया, चावल का मामला- BHOPAL NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री एवं विधायक पीसी शर्मा को अंधा और पापी बताया है। मामला फोर्टीफाइड चावल का है जिसे पीसी शर्मा ने प्लास्टिक का चावल बताया था। उन्होंने दावा किया था कि सरकार की तरफ से गरीबों के लिए निर्धारित चावल में प्लास्टिक का चावल मिलाकर दिया जा रहा है। 

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, जो अंधे हैं वह देख नहीं सकते वह भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। अब फोर्टीफाइड चावल पोषण के लिए जरूरी है लेकिन उस चावल को प्लास्टिक का चावल कहकर भ्रम फैलाया जा रहा है। यह तो कुकृत्य है, पाप है पाप। इसलिए पाप है यह आप भ्रम फैला दोगे तो लोग फोर्टीफाइड चावल खाना बंद कर देंगे जो उनके स्वास्थ्य के लिए बेहतर है। 

ऐसे ही पिछले चुनाव के समय जब हमने जूते दिए थे तो कहने लगे थे कि इन्हें पहनने से कैंसर हो जाएगा। दरअसल आयरन की कमी और कुपोषण दूर करने राशन के चावल में 1% फोर्टिफाइड चावल मिला कर दिया जा रहा है। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !