INDORE के व्यापारी की याचिका पर कांग्रेस नेता प्रेमचंद गुड्डू और उनकी पत्नी के खिलाफ वारंट जारी

भोपाल। 
उज्जैन के कद्दावर रहे, कांग्रेस पार्टी के नेता प्रेमचंद गुड्डू और उनकी पत्नी श्रीमती आशा बहू राशि के नाम भोपाल की स्पेशल कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट जारी हुए हैं। मामला इंदौर के व्यापारी की मानहानि का है। 

इंदौर के व्यापारी रमन वीर सिंह अरोरा की मानहानि का मामला

इंदौर के व्यापारी रमन वीर सिंह अरोरा और उनकी मां रवींद्र कौर के खिलाफ इनाम घोषित होने की जानकारी फोटो समेत अखबारों में प्रकाशित हुई थी। इस मामले में श्री अरोरा की तरफ से भोपाल की स्पेशल कोर्ट में प्रेमचंद गुड्डू और उनकी पत्नी के खिलाफ मानहानि का मामला प्रस्तुत किया गया था।

भोपाल की स्पेशल कोर्ट ने इसी मामले में सुनवाई की प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के लिए प्रेमचंद गुड्डू और उनकी पत्नी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किए हैं। भोपाल की स्पेशल कोर्ट ने इंदौर पुलिस कमिश्नर को निर्देशित किया है कि वह प्रेमचंद गुड्डू और उनकी पत्नी को मामले की अगली सुनवाई की तारीख 28 अप्रैल 2023 को कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत करें। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !