INDORE NEWS- हमारी सरकार में भर्ती परीक्षा की फीस नहीं लगेगी, MLA जीतू पटवारी ने कहा

इंदौर
। कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे, इंदौर की राऊ विधानसभा से विधायक जीतू पटवारी का कहना है कि यदि हमारी सरकार बनी तो MPPSC, MPESB और MPONLINE सहित किसी भी माध्यम से होने वाली भर्ती परीक्षाओं में फीस नहीं लगेगी। हालांकि फिलहाल यह केवल जीतू पटवारी का बयान है, कांग्रेस पार्टी का घोषणा पत्र नहीं है। 

शिवराज सरकार भर्ती परीक्षा उम्मीदवारों से फीस वसूलना बंद करे: MLA पटवारी

जीतू पटवारी ने कहा कि, राजस्थान सरकार बजट में फैसला ले चुकी है। यही फैसला मध्यप्रदेश में भी लेंगे। इससे प्रदेश के 30 लाख से ज्यादा रजिस्टर्ड बेरोजगारों को फायदा मिलेगा। पटवारी ने कहा कि शिवराज सरकार बेरोजगारों से फीस लेना बंद करें। हम इस मुद्दे को लगातार उठा रहे हैं। मुख्यमंत्री से लिखित में मांग कर चुके हैं तो विधानसभा में भी मुद्दा उठा चुके हैं। बावजूद सरकार बेरोजगारों से फीस वसूल रही है, जो गलत है।

हम बेरोजगारों से कोई पैसा नहीं लेंगे

शनिवार को जीतू पटवारी ने कहा कि, कल राजस्थान सरकार का बजट आया है। जिसमें युवाओं से कोई भर्ती परीक्षा शुल्क नहीं लिए जाने का फैसला लिया गया है। इससे राजस्थान के 40 लाख युवाओं को फायदा मिलेगा। हम भी यह मांग प्रदेश में उठा रहे हैं, लेकिन फैसला नहीं लिया जा रहा है। मध्यप्रदेश के पास 500 करोड़ रुपए की एफडी है, जो बेरोजगारों के रुपए है। यह राशि उसी व्यापमं के पास है, जिस पर पेपर लीक समेत कई आरोप लगे हैं और प्रदेश कलंकित हुआ है। आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनते ही फैसला लेंगे। बेरोजगारों से एक रुपया भी नहीं लिया जाएगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !