BHOPAL-INDORE HIGHWAY पर 27 किलोमीटर लंबा जाम, कुबेरेश्वर धाम रुद्राक्ष महोत्सव

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के नजदीक सीहोर स्थित कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष महोत्सव के चलते भोपाल इंदौर हाईवे पर 27 किलोमीटर लंबा जाम लग गया है। ट्रैफिक कंट्रोल से बाहर हो चुका है। अब तक 200 लोगों की तबीयत खराब होने के समाचार हैं। 3 महिलाओं के लापता होने की खबर भी आ रही है। 

200 लोगों की तबीयत खराब, 3 महिलाएं लापता

सीहोर स्थित कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष महोत्सव की शुरुआत हो चुकी है। 16 फरवरी से 22 फरवरी तक रुद्राक्ष महोत्सव चलेगा। इस कार्यक्रम में 2400000 लोग पहुंचने की संभावना है। अब तक 10 लाख लोगों के पहुंचने की जानकारी दी जा रही है। भीड़ के कारण लोगों की तबीयत खराब हो रही है। आसपास के अस्पतालों में अब तक 200 लोगों के पहुंचने की खबर मिली है। तीन महिलाएं लापता हो गईं। एक महिला छत्तीसगढ़ के भिलाई से आई हैं, दूसरी राजस्थान के गंगापुर की रहने वाली हैं, तीसरी महाराष्ट्र के बुलढाणा की रहने वाली महिला भी लापता है। 

इंदौर भोपाल रोड पर कहां से कहां तक जाम लगा हुआ है

कुबेरेश्वर धाम से इछावर रोड तक 7 किमी का लंबा जाम लगा है। सीहोर से इंदौर की तरफ हाईवे पर 17 किलोमीटर लंबा जाम लगा हुआ है। भोपाल की ओर हाईवे पर 10 किलोमीटर लंबा जाम लगा हुआ है। यानी इंदौर-भोपाल हाईवे पर 27km लंबा जाम लगा हुआ है। अधिक भीड़ होने के कारण फोन नेटवर्क्स भी काम नहीं कर पा रहे। पुलिस और प्रशासन की टीम के अलावा RSS, बजरंग दल, स्थानीय लोग, समिति सदस्य सहित कुल 15000 लोग व्यवस्थाएं संभाल रहे हैं। यहां क्लिक करके शाम तक का अपडेट पढ़ सकते हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !