MPPSC सहायक प्राध्यापक भर्ती, अतिथि विद्वानों द्वारा विरोध शुरू, तारीख़ आगे बढ़ाई - MP NEWS

इंदौर
। उच्च शिक्षा विभाग, मध्यप्रदेश शासन के लिए लोक सेवा आयोग द्वारा असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती की आवेदन भरने की प्रक्रिया आगे बढ़ गई है। लोक सेवा आयोग ने आज पत्र जारी करते हुए 31.7.2023 की तारीख दिया है साथ ही त्रुटिसूधार के लिए 2.8.2023 की तारीख घोषित कर दिया है। 

सहायक प्राध्यापक भर्ती से पहले अतिथि विद्वानों का फैसला करें

इस पत्र को देखते हुए ये कयास लगाया जा रहा है की होने वाली सेट परीक्षा के कारण ये तारीख आगे बढ़ी है। इधर महाविद्यालय में रिक्त पदों के विरुद्ध सेवा देने वाले महाविद्यालयीन अतिथि विद्वानों ने इस पूरी भर्ती का विरोध करना शुरू कर दिया है। अतिथि विद्वान महासंघ के मीडिया प्रभारी डॉ आशीष पांडेय ने कहा की सरकार पहले अतिथि विद्वानों का भविष्य सुरक्षित करे इसके बाद पीएससी भर्ती करवाए। 

क्योंकि पिछली पीएससी का विवाद आज तक नही सुलझा है।साथ ही डॉ पांडेय ने भाजपा सरकार को आगाह करते हुए कहा की आप वादा पूरा करें नहीं तो मजबूरन सड़क पर अतिथि विद्वानों को उतरना होगा।  ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।