उमा भारती ने मध्यप्रदेश में डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट की पुष्टि की, बयान पढ़िए- MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य उमा भारती ने मध्यप्रदेश में डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट की पुष्टि की है जो किसी भी व्यक्ति नुकसान पहुंचाने के लिए गलत जानकारियों का प्रचार प्रसार करता है। 

मध्य प्रदेश भाजपा का सम्मान रखने के लिए गई थी- उमा भारती

उमा भारती ने एक बयान जारी करते हुए लिखा कि, लगता है मध्यप्रदेश में 2018 का माहौल आ गया, जब हमारे जैसे लोगों को लेकर झूठी बातें फैलाई जाती थी। मैं मध्य प्रदेश से राष्ट्रीय कार्यसमिति की सदस्य हूं, इस नाते से मैं मध्य प्रदेश की  कार्यसमिति की स्थाई आमंत्रित सदस्य हूं इसलिए मैं कल प्रदेश कार्यसमिति में थोड़ी देर के लिए मध्य प्रदेश भाजपा का सम्मान रखने के लिए गई, क्योंकि यह चुनावी वर्ष है। 

उमा भारती की सलाह- समझ बूझ कर ही अफवाह फैलाइए

सोशल मीडिया पर जानबूझकर फैलाया जा रहा है कि मैं बिना बुलाए कार्यसमिति में गई, मैं डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट को आगाह करूंगी कि ऐसी झूठी बातें फैलाने से भाजपा को दुश्मनों की जरूरत ही नहीं पड़ेगी। आप जैसे लोग ही काफी होंगे। पढ़ लिख कर, समझ बूझ कर ही अफवाह फैलाइए, मूर्खता मत करिए।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।