JABALPUR SAI MOTOCORP के चौकीदार ने का कारनामा, शोरूम संचालक भी हैरान

जबलपुर। मध्य प्रदेश जबलपुर शहर में स्थित साई मोटो कार्प शोरूम में काम करने वाला चौकीदार शोरूम से TVS की 35 बाइक चुराई उनमें से 20 बाइक अपने पहचान वालों को बेच दी, चोर इतनी सफाई से की, कि शोरूम संचालक भी इसका अंदाजा नहीं लगा पाया। जबलपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस में किस्तों में वाहन खरीदने वाले 20 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

थाना लार्डगंज में दो दिन पहले रात लगभग 11 बजे स्वप्निल सिध्दा उम्र 39 वर्ष निवासी चंद्रिका बिहार अपार्टमेण्ट, ने लिखित शिकायत की थी। कि वह साई मोटो कार्प प्राईवेट लिमिटेड का मालिक हैं और संचालक भी है। उसका शोरूम रानीताल गेट नम्बर 2 हनुमान मंदिर के सामने और 2 पहिया वाहन रखने का गोदाम एचडीएफसी बैंक के पीछे गोलबजार में स्थित है। जिसकी देखरेख हेतु गोदाम में चौकीदार रखा हुआ है। 

शोरूम के कर्मचारी गोदाम से 2 पहिया वाहन को लाने ले जाने का कार्य करते हैं। उसके द्वारा 2 महीने पहले गोदाम की दोपहिया वाहनों का स्टाक चैक कर मिलान किया गया था। जिसके बाद दो दिन पहले गोदाम के स्टाक चैक कर मिलान किया गया। मिलान करने पर टीव्हीएस सुजुकी कम्पनी की 35 नग दुपहिया वाहन कम पाये गये। गोदाम से शोरूम दुपहिया वाहन लाने ले जाने का काम कर्मचारी पूरन लाल चड़ार उम्र 34 वर्ष निवासी संजयनगर अधारताल करता ही था।

सरगर्मी से तलाश कर पूरनलाल चड़ार उम्र 34 वर्ष निवासी संजयनगर अधारताल को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गयी। जिसने पूछताछ पर गोदाम से चुराये हुये दुपहिया वाहन को अपने परिचितों को कम कीमत में बेचना तथा किश्त में देना स्वीकार किया। पूरन लाल चडार के द्वारा बताये हुये अन्य 20 परिचितों को जिनको वाहन कम कीमत में बेचा था और कम कीमत पर किश्त में दिया था। पुलिस ने 35 दुपहिया वाहन कीमती 30 लाख रूपये के जब्त करते हुये चोरी के वाहन खरीदने एवं किश्त में लेने वालो को भी गिरफ्तार किया हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !