पठान फिल्म के पक्ष में मध्यप्रदेश के गृहमंत्री बोले, अब विरोध की जरूरत नहीं- BHOPAL MP NEWS

भोपाल
। पठान फिल्म का टीजर और एक गाना रिलीज होने के बाद फिल्म के खिलाफ ताबड़तोड़ बयान देने वाले मध्यप्रदेश शासन के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि, अब इस फिल्म के विरोध की जरूरत नहीं है क्योंकि हमें जिस पर आपत्ति थी फिल्म से उन बिंदुओं को हटा दिया गया है। 

विरोध करने वालों को हम समझाएंगे: डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा

गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा का कहना है कि 'पठान' फिल्‍म का विरोध नहीं होना चाहिए। इस फिल्म में जो आपत्तिजनक चीजें थी, उसे हटा लिया गया है। सेंसर बोर्ड के कहने पर फ़िल्म में संशोधन हो गया है। उन्‍होंने यह भी कहा कि विरोध करने वालों को हम समझाएंगे।

मध्यप्रदेश में पठान फिल्म का जबरदस्त विरोध

उल्लेखनीय है कि आज मध्य प्रदेश भर में पठान फिल्म का जबरदस्त विरोध किया गया। भोपाल एवं इंदौर सहित कई शहरों में पठान फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं हो पाई। प्रदर्शनकारियों ने पोस्टर फाड़ दिए और दरवाजे पर धरना देकर लोगों को टॉकीज के अंदर नहीं जाने दिया। इसी दौरान इंदौर में तनाव की स्थिति भी बन गई।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।