MP NEWS- कपड़ा कारोबारी ने धीरेंद्र शास्त्री के लिए पत्नी को गोली मारी फिर सुसाइड कर लिया, सुसाइड नोट छोड़ा

भोपाल
। मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में शनिवार को संजय सेठ के नाम से प्रसिद्ध कपड़ा व्यापारी ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और स्वयं आत्महत्या कर ली। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है जो धीरेंद्र शास्त्री के नाम है। लिखा है, गुरुजी, मुझे क्षमा करें। यदि मुझे दूसरा जन्म मिलता है, तो मैं आपके कट्टर भक्त के रूप में ही रहूंगा। 

PANNA NEWS- संजय सेठ का सुसाइड से पहले वाला वीडियो

संजय सेठ ने घटना से पहले एक वीडियो रिकॉर्ड किया था, जिसमें वह रोते हुए और उन लोगों का नाम लेते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिन्होंने उनसे पैसे उधार लिए परंतु अब वापस नहीं कर रहे हैं। वीडियो में संजय सेठ कह रहे हैं कि, कृपया मेरे बच्चों, मेरी बेटी की शादी के लिए मेरे पैसे लौटा दें। उसकी शादी 50 लाख से 1 करोड़ में करें। मेरी बेटी के खाते में पैसे हैं। उसके 29 लाख रुपए लॉकर में रखे हैं। मेरी पत्नी और मैं दोनों चले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जी नहीं पा रहे। बेटी के लिए ढेर सारे गहने हैं… मेरे बच्चों, मुझे माफ करना।

MP NEWS- पन्ना वाले संजय सेठ का धीरेंद्र शास्त्री से क्या कनेक्शन

पन्ना जिले के पुलिस अधीक्षक श्री धर्मराज मीणा ने कहा कि केस रजिस्टर्ड कर लिया गया है और इन्वेस्टिगेशन शुरू हो गई है। हम सभी एंगल पर मामले की जांच कर रहे हैं। इन्वेस्टिगेशन टीम के एक ऑफिसर ने कहा कि बाहर से किसी के आने के कोई संकेत नहीं मिले हैं। वीडियो से लगता है कि पति-पत्नी दोनों ने आत्महत्या करने का फैसला किया था जबकि सुसाइड नोट से लगता है कि, कोई संजय सेठ को धीरेंद्र शास्त्री के संपर्क में रहने से रोक रहा था। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास भी कर रही है कि, पन्ना वाले संजय सेठ का धीरेंद्र शास्त्री से क्या कनेक्शन था। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !