ग्वालियर मेले में आग, कई दुकानें जलकर राख, फायर सेफ्टी ऑडिट पर सवाल- GWALIOR MELA MP NEWS

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश के सबसे बड़े ग्वालियर व्यापार मेला में भीषण आग लग जाने की खबर मिली है। बताया गया है कि इसमें कई दुकानें प्रभावित हुई है। प्रारंभिक जानकारी मिली है कि कम से कम एक दर्जन दुकानें जलकर राख हो गई है। 

ग्वालियर मेले में आग का कारण- फायर सेफ्टी ऑडिट

बताया जाता है कि सुबह करीब साढ़े आठ बजे एक कंबल की दुकान में शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी। इसका तात्पर्य यह हुआ कि या तो ग्वालियर मेले की दुकानों का फायर सेफ्टी ऑडिट नहीं हुआ था या फिर फायर सेफ्टी ऑडिट में गड़बड़ी की गई है। आग इतनी तेजी से फैली की कि तुरंत ही आसपास की दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया। जिनमें तेजी से आग फैल गई। 

शुक्र है सुबह के समय आग लगी, काबू पा लिया

चूंकि सुबह का समय था इसलिए मेले में सभी दुकानदार मौजूद थे। सभी ने आग बुझाने का प्रयास करना शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही मेले में तैनात फायरब्रिगेड भी पहुंच गई और दमकल कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जाता। दुकानों का सामान जलकर खाक हो गया था।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !