MP NEWS- विदिशा में आउटसोर्स कर्मचारी के खिलाफ गबन की FIR, कंपनी ने कराई

भोपाल
। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी लिमिटेड के विदिशा सर्किल के अंतर्गत शमशाबाद वितरण केन्द्र में कार्यरत आउटसोर्स कर्मचारी श्री अरविंद राजपूत के खिलाफ पुलिस थाना शमशाबाद में गबन की FIR दर्ज कराई गई है। 

कृषि पंप कनेक्शन की रकम के गबन का आरोप

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी लिमिटेड द्वारा बताया गया है कि, विदिशा वृत्त के शमशाबाद वितरण केन्द्र में कार्यरत बाह्यस्रोत कर्मचारी श्री राजपूत को, ग्राम हरिपुर शीलखेड़ा में कृषि पंप कनेक्शन में विद्युत का उपयोग करने पर बिल की राशि ग्रामीणों द्वारा एकत्रित करके विद्युत कंपनी के खाते में जमा करने के लिए दी गई। यह राशि कंपनी के खाते में जमा न करते हुए श्री राजपूत ने रख ली थी। 

इस संबंध में ग्राम हरिपुर शीलखेड़ा में 11 जनवरी को चेकिंग के दौरान ग्रामीणों द्वारा शिकायत किये जाने पर प्रकरण में जाँच के दौरान राजस्व राशि का गबन होना पाये जाने पर श्री राजपूत के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता 1860 अधिनियम की धारा 406 के तहत FIR दर्ज कराई गई है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।