MP NEWS- मध्यप्रदेश में एक और मंत्री का अपशब्द वाला वीडियो वायरल

भोपाल
। मध्यप्रदेश में एक और मंत्री का अपशब्द वाला वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले पिछड़ा वर्ग आयोग के चेयरमैन (मिनिस्टर स्टेटस) श्री गौरीशंकर बिसेन का वीडियो वायरल हुआ था। अब केंद्रीय मंत्री श्री फग्गन सिंह कुलस्ते का वीडियो वायरल हो रहा है। 

साथियों में से किसी ने अनौपचारिक चर्चा का वीडियो वायरल किया है: कुलस्ते

वायरल वीडियो इसी सप्ताह का बताया जा रहा है। केंद्रीय मंत्री श्री फग्गन सिंह कुलस्ते पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा की जा रही घोषणाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि, कांग्रेसियों ने अपने 15 माह में कार्यकाल में लोगों को पानी तक नहीं पिलाया (अपशब्द)। वीडियो वायरल हो जाने के बाद केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि, वे साथियों के अनौपचारिक चर्चा कर थे। वे सभी जनप्रतिनिधियों का सम्मान करते हैं और उनका उद्देश्य किसी को अपमानित करने का नहीं है। किसी ने अनौपचारिक चर्चा का उक्त वीडियो वायरल किया है।

MP BC COMM चेयरमैन गौरीशंकर बिसेन ने RTO से माफी मांगी

मध्य प्रदेश पिछड़ा वर्ग आयोग के चेयरमैन श्री गौरीशंकर बिसेन ने आरटीओ अनिमेष गढ़पाल से अपशब्द के लिए माफी मांगी है। यह वीडियो भी इसी सप्ताह वायरल हुआ था। लालबर्रा थाने में पब्लिक और प्रशासनिक अधिकारियों के सामने श्री बिसेन ने RTO को डांटते हुए अपशब्द कहा था और फिर फांसी पर चढ़ाने की धमकी मिली थी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।