JABALPUR NEWS- 354 के केस से आहत युवक ने सुसाइड किया, परिजन पुलिस से झगड़ पड़े

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर के ग्वारीघाट में एक युवक ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। जिसको लेकर परिजनों ने ग्वारीघाट मार्ग पर शव रखकर विरोध प्रदर्शन किया। परिजनों का कहना है कि युवक को छेडख़ानी के झूठे केस में फंसाया गया था और इसी वजह से उसने जहर खाकर अपनी जान दे दी। जिसके चलते घंटो जाम के हालत रहे तो वहीं मृतक के परिजनों से पुलिस से जमकर वाद-विवाद भी हुआ।

दरअसल कुछ दिन पहले एक युवती ने ग्वारीघाट थाने में पहुंचकर युवक रमन पटैल 20 वर्ष के खिलाफ छेडख़ानी का मामला दर्ज करवाने के बाद युवती और उसके परिजनों के द्वारा युवक के साथ मारपीट की गई। जिसकी शिकायत युवक ने थाने में दर्ज करवाई। लेकिन इस पूरे मामले में युवक के खिलाफ छेडख़ानी का जो मामला दर्ज हुआ था। उससे युवक आहत था। जिससे तंग आकर उसने जहर का सेवन कर लिया। इलाज के लिए युवक को विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां एक दिन भर्ती होने के बाद घर लौटा और देर रात उसकी घर में मौत हो गयी।

मृतक युवक रमन पटैल के परिजनों ने आज रविवार दोपहर को खंदारी नाला रोड पर शव रखकर जाम लगाया और विरोध प्रदर्शन किया। परिजनों का कहना था कि युवक ने झूठा मामला दर्ज होने के बाद आत्मघाती कदम उठाया है। ना यह मामला दर्ज होता ना वह जहर खाकर जान देता। इस प्रकरण की निष्पक्ष जांच कर युवती और उसके परिजनों पर हत्या का मामला दर्ज किया जाए।