INDORE NEWS- बहन को नाम कमाने के लिए भेजा था, गिरफ्तार लॉ स्टूडेंट के भाई का बयान

इंदौर
। डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में जासूसी के आरोप में गिरफ्तार की गई लॉ स्टूडेंट सोनू मंसूरी के भाई का बयान सामने आया है। इकबाल का कहना है कि हमने तो नाम कमाने के लिए बहन को देवास भेजा था। यदि ऐसा पता होता तो...। 

लॉ स्टूडेंट सोनू मंसूरी पर आरोप- कोर्ट में डाक्यूमेंट्स के फोटो खींच रही थी

इंदौर पुलिस ने सोनू मंसूरी को 3 दिन की रिमांड पर लिया है। पता लगाना है कि किन लोगों के लिए जासूसी कर रही थी और उनका नेटवर्क कितना बड़ा है। यह भी पता लगाना है कि क्या मध्य प्रदेश की सभी कोर्ट में इसी प्रकार एलएलबी स्टूडेंट को जासूस बनाकर भेजा जा रहा है। उल्लेखनीय है कि सोनू मंसूरी पर आरोप है कि वह कोर्ट में चलने वाले सांप्रदायिक मामलों के डाक्यूमेंट्स के फोटो खींच रही थी। 

उससे मिलने के लिए इंदौर आए उसके भाई इकबाल ने कहा कि, मैं मिर्च का व्यापार करता हूं। पिता की मौत हो चुकी है। बहन लाड़ली होने के चलते उसे देवास के कॉलेज में एडमिशन कराया था ताकि परिवार को सहारा मिले। लोगों को यह भी बताने में आ सके कि हमारी बेटी ने कितना नाम किया है। 

लेकिन बहन ने इस तरह की हरकत करके हमें उलटा बदनाम कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि बहन को इस केस में फंसाने वाली नूरजहां ने एक बार मोबाइल पर बात की। इसके बाद मोबाइल बंद कर लिया। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !