INDORE DCC NEWS- बागड़ी इज ऑन, बाकलीवाल सहित 7 नेताओं को सदस्यता समाप्ति का नोटिस

Indian National Congress
से जारी लिस्ट में इंदौर के जिला अध्यक्ष घोषित किए गए अरविंद बागड़ी की नियुक्ति होल्ड तो कर दी गई है परंतु यह चैप्टर अभी क्लोज नहीं हुआ है। भोपाल में बागड़ी की नीति का विरोध करने वाले इंदौर डिस्ट्रिक्ट कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष विनय बाकलीवाल सहित सात नेताओं को सदस्यता समाप्ति का नोटिस दिया गया है। 

अरविंद बागड़ी इंदौर केस- फ्लैशबैक

पिछले दिनों इंडियन नेशनल कांग्रेस की ओर से मध्यप्रदेश में 64 जिला अध्यक्षों की लिस्ट जारी की गई थी। इस लिस्ट में 1 नाम अरविंद बागड़ी भी था जिन्हें इंदौर कांग्रेस का जिला अध्यक्ष घोषित किया गया था। इस नियुक्ति के विरोध में पूर्व अध्यक्ष विनय बाकलीवाल , पुखराज राठौर, नीलेश सेन, इम्तियाज बेलिम, संजय बाकलीवाल, गणपति जारवाल और जिनेश झांझरी ने भोपाल आकर पहले कमलनाथ के बंगले पर और फिर MPCC ऑफिस में विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद कमलनाथ ने प्रदेश प्रभारी से अरविंद बागड़ी की नियुक्ति होल्ड करने के आदेश जारी करवा दिए। 

इंदौर के कांग्रेस नेताओं को नोटिस जारी क्यों हुए 

पूर्व अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, पुखराज राठौर, नीलेश सेन, इम्तियाज बेलिम, संजय बाकलीवाल, गणपति जारवाल और जिनेश झांझरी को नोटिस जारी किए गए। जवाब प्रस्तुत करने के लिए 7 दिन का समय दिया गया है जबकि विनय बाकलीवाल को 3 दिन एक्स्ट्रा (10 दिन का समय) दिए गए हैं। पूछा गया है कि जब हाईकमान ने नियुक्ति कर दी थी तो फिर इस प्रकार विरोध क्यों किया। अरविंद बागड़ी में क्या गलत है और हाईकमान के निर्णय को गलत क्यों बताया।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !