GWALIOR NEWS- गेस्ट हाउस में पुलिस की रेड, 4 लड़की 3 लड़के पकड़े और फिर छोड़ दिए

ग्वालियर
। गांधीनगर इलाके के एक लग्जरी गेस्ट हाउस में पुलिस ने लोगों की शिकायत मिलने के बाद छापामार कार्रवाई की। यहां से 4 लड़कियों और 3 लड़कों को हिरासत में लिया गया लेकिन पर छोड़ दिया गया। पुलिस ने दलील दी कि गेस्ट हाउस में बर्थडे पार्टी चल रही थी। लोगों ने कहा कि गेस्ट हाउस में से कंडोम मिले हैं। बर्थडे पार्टी में कंडोम का क्या कर रहे थे। 

पुलिस का दावा- गेस्ट हाउस में कोई गड़बड़ी नहीं

पुलिस का कहना है कि गेस्ट हाउस में कोई आपत्तिजनक काम नहीं हो रहा था। वहां बर्थडे पार्टी चल रही थी। पार्टी में शामिल होने के लिए युवतियां आई थीं। CSP विजय भदौरिया ने बताया कि गेस्ट हाउस के आसपास रहने वाले स्थानीय लोगों की शिकायत पर रेड की गई थी। युवक-युवतियों को थाने लाकर पूछताछ की गई है। गेस्ट हाउस के मालिक से भी पूछताछ की गई है।

पब्लिक ने पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाया 

इधर शिकायत करने वाले स्थानीय लोगों का कहना है कि, यह 1 दिन का काम नहीं है। काफी परेशान होने के बाद हम ने पुलिस से शिकायत की थी। गेस्ट हाउस में किसी भी प्रकार के कार्यक्रम से पहले पुलिस को सूचना दिए जाने का प्रावधान है। क्या पुलिस के पास गेस्ट हाउस में बर्थडे पार्टी की पूर्व सूचना थी। सबसे बड़ी बात है कि बर्थडे पार्टी में केक और मिठाई आती है, खाना खाते हैं, नाच गाना होता है। कंडोम का यूज कहां होता है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।