EPFO PASSBOOK NEWS- 7 करोड़ कर्मचारी नाराज, ब्याज दे दिया लेकिन पासबुक नहीं दे रहा

Employees' Provident Fund Organisation
अर्थात EPFO वाले से भारत के सात करोड़ कर्मचारी नाराज हैं। फाइनेंशियल ईयर 2021-22 का इंटरेस्ट 8.1% अकाउंट में क्रेडिट करने की न्यूज़ तो आ गई परंतु कर्मचारी भविष्य निधि संगठन की ऑफिशल वेबसाइट से PASS BOOK DOWNLOAD नहीं हो रही है। कल तक कर्मचारी परेशान थे और आज नाराज हैं। 

EPFO वाला बता ही नहीं रहा- कौन सी तारीख की शाम 5:00 बजे

ईपीएफओ की ऑफिशल वेबसाइट पर कर्मचारियों को भड़काने वाला एक मैसेज चल रहा है। जब भी कर्मचारी अपनी पासबुक प्राप्त करने के लिए वेबसाइट ओपन करता है तो उसे मैसेज दिखाई देता है "The e-passbook facility will be available from 5pm onwards" जब कर्मचारी शाम को 5:00 बजे के बाद लॉग इन करने के लिए आता है तब भी यही मैसेज दिखाई देता है। कर्मचारी परेशान हो गए हैं कि यह कौन सी तारीख की शाम 5:00 बजे की बात हो रही है। 

कर्मचारी भविष्य निधि संगठन की ओर से अब तक इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। इसके कारण कर्मचारियों की चिंता बढ़ने लगी है। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।