BHOPAL NEWS- एमबीए फाइनल सेम छात्रा की डेड बॉडी स्टोर रूम में लटकी मिली

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की इंद्रप्रस्थ कॉलोनी में 20 वर्षीय लड़की ऐश्वर्या जैन की डेड बॉडी स्टोर रूम में लटकी मिली है। उसका मोबाइल फोन उसके रूम में मिला है और समाचार लिखे जाने तक पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। लड़की एमबीए की पढ़ाई कर रही थी और फाइनल सेमेस्टर था। 

अशोका गार्डन पुलिस के मुताबिक इंद्रप्रस्थ कालोनी में रहने वाली 20 वर्षीय ऐश्वर्या जैन एमबीए की पढ़ाई कर रही थी। इस साल उसका आखिरी सेमेस्‍टर था। उसके पिता एक मसाले की फैक्ट्री में काम करते हैं। ऐश्वर्या घर की छत पर बने बाथरूम में रोजाना की तरह नहाने का बोलकर छत पर गई थी। उसके बाद लौट कर नहीं आई। जब तलाश किया गया तो स्टोर रूम में उसकी डेड बॉडी फांसी पर लटकी हुई मिली। 

इस मामले के इन्वेस्टिगेशन ऑफीसर एवं असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर सुंदरलाल सरयाम ने बताया कि ऐश्वर्या का मोबाइल फोन को उसके कमरे में मिल गया है लेकिन उसके कमरे और किताबों में से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। ऐश्वर्या के घर वाले सदमे में हैं इसलिए उनके बयान दर्ज नहीं किए जा सके हैं। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ताकि मृत्यु का कारण स्पष्ट हो सके।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।