BANK FD पर 9% ब्याज, मिनिमम 7 दिन फिक्स डिपाजिट का विकल्प - BUSINESS NEWS

जहां एक ओर सरकारी एवं बड़े प्राइवेट बैंक फिक्स डिपॉजिट पर ब्याज दर कम करते चले जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ बैंक लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए स्पेशल फिक्स डिपॉजिट स्कीम लांच कर रहे हैं। Unity Small Finance Bank ने 181 दिन की बैंक एफडी पर सीनियर सिटीजन को 9% और अन्य सामान्य नागरिकों को 8.5% ब्याज का ऐलान किया है। 

Unity Small Finance Bank की ओर से बताया गया है कि इसके अलावा भी कई फिक्स्ड डिपॉजिट स्कीम संचालित हैं:- 
  • 61 दिन से 90 दिनों की अवधि वाली एफडी में 5.50 प्रतिशत 
  • 91 से 189 दिन वाली FD में 5.75 प्रतिशत 
  • 181 दिनों वाली स्पेशल फिक्स्ड डिपॉजिट पर 8.50% 
  • 182 से 364 दिनों वाली एफडी पर 6.75 प्रतिशत। 

अस्वीकरण:- 
यह समाचार केवल जानकारी के लिए है। कृपया किसी भी प्रकार के वित्तीय व्यवहार से पहले निजी स्तर पर विश्वसनीयता एवं अन्य शर्तों की जांच पड़ताल कर लें। यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक की ओर से बताया गया कि सेंट्रम फाइनेंशियल सर्विसेज और भारत पे द्वारा इस बैंक में इन्वेस्ट किया गया है। इस बैंक की ऑफिशल वेबसाइट theunitybank पर कोई खास जानकारी नहीं है। यहां तक की पहली नजर में यह भी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि इस बैंक की स्थापना कब हुई थी और इसकी सफलता के आंकड़े क्या है। इतना जरूर पता चला है कि मध्य प्रदेश में इंदौर शहर के विजय नगर और आनंद नगर के अलावा छतरपुर, मनगांव रीवा, अमानगंज पन्ना, नागौद सतना एवं खरगापुर टीकमगढ़ में इस बैंक की ब्रांच हैं।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।