Amazon employees रो रहे हैं, 1000 कर्मचारियों की सेवा समाप्ति की प्रक्रिया शुरू

Amazon India Employees
के लिए बुरी खबर है। कम से कम 1000 कर्मचारियों को नौकरी से निकालने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें कुछ कर्मचारी ऑफिस में रोते हुए दिखाई दे रहे हैं। मनीकंट्रोल की रिपोर्ट के अनुसार उन्हें बताया गया है कि यह वीडियो ऐमजॉन इंडिया के ऑफिस का है। 

इंडियन प्रोफेशनल्स के मिली है संचालित किए जाने वाले कम्युनिटी ऐप ग्रोपवाइन 

पर यह वीडियो अपलोड किया गया। 1 दिन पहले एक यूजर ने अपनी प्रॉब्लम शेयर करते हुए बताया था कि उसकी टीम के 75% कर्मचारियों को निकाल दिया गया है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार अमेजॉन इंडिया के बेंगलुरु और गुरुग्राम ऑफिस में बड़े पैमाने पर कर्मचारियों की सेवा समाप्ति की कार्रवाई की गई है। 

उल्लेख अनिवार्य है कि अमेजॉन के सीईओ एंडी जेसी ने नवंबर 2022 में कहा था कि जल्द ही 18000 कर्मचारियों को निकाल दिया जाएगा। गुरुग्राम के जिन कर्मचारियों को सेवा समाप्ति का इमेल प्राप्त हुआ है उसमें यह भी बताया गया है कि उन्हें 5 महीने की सैलरी दी जा रही है ताकि वह अपने लिए सही विकल्प का चुनाव कर सकें।

 ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।