MP NEWS- जबलपुर के छाबड़ा परिवार का एक्सीडेंट, अमरप्रीत की मौत, रीवा जा रहे थे

भोपाल
। जबलपुर राष्ट्रीय सिख संगत के अध्यक्ष, मध्य प्रदेश ट्रैवल एंड टूरिज्म कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष एवं जबलपुर होटल एड्रेस फ्रेंड वेलफेयर एसोसिएशन के एग्जीक्यूटिव मेंबर अमरप्रीत सिंह छाबड़ा का एक रोड एक्सीडेंट में निधन हो गया। जबलपुर के गोरखपुर क्षेत्र निवासी छावड़ा परिवार नए साल का जश्न मनाने रीवा जा रहा था। कटनी मैहर मार्ग पर अमदरा थाना के घुनवारा के पास वाहन अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराया और उसके बाद पलटी खाते हुए सड़क से नीचे जा गिरा। दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि पत्नी व बच्चों को मामूली चोट आईं। शव का कटनी जिला अस्पताल में पीएम कराया गया है।

कटनी मैहर मार्ग- घुनवारा गांव के पास अचानक कार अनियंत्रित हो गई

जबलपुर, गोरखपुर गुरुद्वारा के पीछे रहने वाले व शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी अमरप्रीत सिंह छाबड़ा (38) अपनी पत्नी जसवीर छावड़ा, बेटी महिका और सरगुन के साथ कार से मंगलवार को नए साल का जश्न मनाने रीवा के मुकुंदपुर के लिए निकले थे। उनका वाहन जैसे ही सतना जिले के अमदरा थाना अंतर्गत घुनवारा गांव के पास पहुंचा। अचानक से कार अनियंत्रित होकर हाइवे के डिवाइडर से जा टकराई।

तीन पलटी खाते हुए 50 फिट नीचे जाकर गिरी कार

डिवाइडर से टकराने के बाद कार तीन पलटी खाते हुए सड़क से लगभग 50 फिट नीचे जाकर गिरी। दुर्घटना में अमरप्रीत को गंभीर चोट आईं जबकि पत्नी व बेटियां मामूली रूप से घायल हुई। आसपास के लोगों ने पुलिस व एम्बुलेंस 108 को सूचना दी और सभी को कटनी भेजा गया। सभी को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर जांच के बाद अमरप्रीत सिंह को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

मृतक का जिला अस्पताल में पीएम कराते हुए शव स्वजनों को सौंप दिया गया। अमदरा थाना प्रभारी राजेन्द्र पाठक ने बताया कि घटना की जानकारी लगी थी और जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, सभी एंबुलेंस से कटनी की ओर रवाना हो गए थे।