उड़ता भोपाल- कॉलेजों में बड़ी मात्रा में नशीली दवाएं सप्लाई होती हैं, चप्पल गैंग पकड़ी- MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के सरकारी एवं प्राइवेट कॉलेजों में बड़ी मात्रा में नशीले पदार्थों की सप्लाई होती है। भोपाल पुलिस ने आज चप्पल गैंग के कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 1 करोड़ रुपए की नशीली दवाएं बरामद की गई है। 

राजधानी भोपाल में चप्पल गैंग की दहशत

राजधानी भोपाल के एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस श्री शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि रात के अंधेरे में हॉस्टल आदि में इनके आने जाने का पता ना चले इसलिए यह लोग अपनी चप्पल हाथ में लेकर चलते थे। इसीलिए इस गैंग को चप्पल गैंग कहा जाता था। सूत्रों का कहना है कि चप्पल के अंग के कुछ लोग चोरी करने का काम करते हैं। यदि कहीं कोई जाग जाए तो भागते नहीं है बल्कि हमला कर देते हैं। इनके खिलाफ चोरी और डकैती के 24 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। 

राजधानी भोपाल में कुल कितनी चप्पल गैंग

पुलिस ने चप्पल गैंग के कुछ लोगों को पकड़ा है लेकिन कोई भी यह दावा करने की स्थिति में नहीं है कि चप्पल गैंग के सभी बदमाश पकड़ लिए गए हैं। सूत्रों का कहना है कि भोपाल में चप्पल गैंग बहुत बड़ा है और टुकड़ों में बटा हुआ है। कोई गैंग चोरी करता है। कोई कॉलेज के स्टूडेंट्स को टारगेट बनाता है। कॉलेज स्टूडेंट्स को नशीली दवाओं की सप्लाई करने के अलावा उन को ब्लैकमेल करने का काम भी किया जाता है। और जो स्टूडेंट इस गैंग से महंगी दवाइयां खरीदना शुरू करता है, कई मामलों में गैंग उसकी मदद करके उसका विश्वास जीत लेता है।