MP NEWS- डंपर ने चौकी को उड़ाया, फॉरेस्ट गार्ड की मौत, पूर्व विधायक सविता दीवान का एक्सीडेंट

भोपाल
। मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में तेज रफ़्तार से दौड़ रहे एक डंपर ने वन चौकी को उड़ा दिया। इस घटना में फॉरेस्ट चौकी में मौजूद वनरक्षक राजीव शुक्ला की मृत्यु हो गई। प्रारंभिक तौर पर बताया गया कि माफिया के डंपर ने वन विभाग की चौकी सहित कर्मचारी को उड़ा दिया। घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के विकटगंज की बताई जा रही है। 

पूर्व विधायक सविता दीवान शर्मा का एक्सीडेंट

मध्यप्रदेश के सीहोर जिले की सीमा क्षेत्र में औबेदुल्लागंज बैतूल फोर लेन रोड पर गडरिया नाले के पास नर्मदा पुरम से कांग्रेस पार्टी की पूर्व विधायक सविता दीवान शर्मा का एक्सीडेंट हो गया। वह भोपाल से बैतूल वापस जा रही थी तभी उनकी कार एक डंपर में पीछे से जाकर घुस गई। सविता दीवान एवं उनके ड्राइवर को भोपाल रेफर कर दिया गया है। 

मध्य प्रदेश सरकार की प्रेस ब्रीफिंग

मध्य प्रदेश सरकार के प्रवक्ता डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज बताया कि, फर्जी दस्तावेजों के आधार पर GST का पंजीयन करने के मामले में पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। कोरोनावायरस की स्थिति का अपडेट देते हुए उन्होंने कहा कि, पिछले 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना का कोई नया केस नहीं आया है। प्रदेश में कोरोना संक्रमण दर शून्य है। वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 04 और रिकवरी रेट 98.70% है।