MP NEWS- कैबिनेट मंत्री को बदनाम करने वाला होटल बंद, राजा साहब के लोग सील कर गए

भोपाल
। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार के उद्योग मंत्री श्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव को बदनाम करने वाला वीडियो जिस होटल (Prachi Shree Hotel & Resort) में रिकॉर्ड हुआ था, उस होटल को बंद करवा दिया गया है। कहा जा रहा है कि यह कार्रवाई राजा साहब के यहां से हुई है। उनके लोग आए थे और होटल को सील करके चले गए। कहते हैं कि बदनावर इलाके में किसी की हिम्मत नहीं है जो राजा साहब के दायरे से बाहर रह सके। 

राजा साहब की सेना ने उत्पात मचाया, होटल सील कर दिया

इस होटल का नाम प्राचीश्री बताया जा रहा है। होटल के मालिक का नाम नितिन नांदेचा है। नितिन को शायद खतरे का अंदाजा था इसलिए वह अपने होटल और घर दोनों ठिकानों पर नहीं था। राजा साहब के लोग नितिन के घर पहुंचे तो वहां उनके 62 वर्षीय पिता गेंदालाल और नितिन की पत्नी वर्षा मिलीं। बदनावर थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार विजय सिंह पंवार, ओम बना और धर्मेंद्र सिंह नाथावत अपने साथियों के साथ गाड़ियों से उनके घर आए। गालियां देते हुए ये लोग अंदर घुसे। नितिन को ढूंढ रहे थे। जब उन्हें नितिन नहीं मिला तो घर में तोड़फोड़ की। इसके बाद होटल गए। वहां पर भी नेता नहीं मिला तो होटल में तोड़फोड़ करके उसके दरवाजे पर ताला लगा दिया। बताया गया है कि तीनों आरोपी राजा साहब दत्ती गांव के सिपहसालार हैं। 

बदनावर में इतना बवाल क्यों हो रहा है, मामला क्या है

कैबिनेट मंत्री श्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव बदनावर विधानसभा से विधायक हैं। आजादी से पहले इस इलाके पर इनके पूर्वजों का शासन था। इसलिए आज भी इन्हें राजा साहब कहा जाता है। पिछले दिनों एक लड़की ने होटल प्राचीश्री में आकर काफी हंगामा किया और राजा साहब को रेपिस्ट बताया। होटल के स्टाफ ने पूरे घटनाक्रम को मोबाइल से रिकॉर्ड किया और बाद में यह वीडियो वायरल हो गया। राजा साहब के लोगों का मानना है कि इस वीडियो के कारण राजा साहब की बहुत बदनामी हुई है। होटल के मालिक इसके लिए दोषी हैं।