JABALPUR की हाई प्रोफाइल शराब पार्टी, 13 लड़के- लड़कियां गिरफ्तार- MP NEWS

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में रितिक अपार्टमेंट से पुलिस ने 13 युवक-युवतियों को पकड़ा। इनमें टॉप बिजनेसमैन, हाईकोर्ट के सीनियर एडवोकेट, सीनियर डॉक्टर्स, सीनियर पुलिस अफसर और हाईकोर्ट में प्रैक्टिस करने वाले सीनियर लाॅयर्स के बेटे-बेटियां शामिल हैं। अपार्टमेंट में फ्लैट के एक रूम को बार का लुक दिया गया था। पुलिस ने मंगलवार तड़के 3 बजे जब रेड की, तो सभी नशे में धुत मिले। 

आरोपियों ने पुलिस पर दबाव बनाने की भी कोशिश की, लेकिन पुलिस ने नहीं सुनी। इनके खिलाफ आबकारी एक्ट और एमपी कोलाहल नियंत्रण अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। गोरखपुर थाना प्रभारी एसपीएस बघेल ने बताया कि सूचना मिली थी कि रितिक अपार्टमेंट में कुछ लोग लाउड म्यूजिक बजा रहे हैं। पुलिस पहुंची तो वहां कमरे में काफी शराब की बोतलें रखी मिलीं। पुलिस ने 13 लोगों को हिरासत में लिया है। 


रईस जादों ने पहले तेवर दिखाएं

CSP प्रतीक्षा सिंह ने बताया कि जिस समय अपार्टमेंट में कार्रवाई की गई, उस समय सभी लाउड म्यूजिक पर डांस कर रहे थे। पुलिस ने इमारत के कमरे में बने बार की तलाशी ली पार्टी कर रहे युवक-युवतियों में शामिल एक युवक शराब की बोतलों के बीच पहुंचा। कहा -क्या तलाश कर रहे हो ? मेरे सामने करो। मैं पुलिस फैमिली से बिलाॅग करता हूं। कैसे बात करते हो। रिटायर्ड एडिशनल एसपी राजेश तिवारी का बेटा हूं। यह धमकी निर्माणाधीन इमारत में शराब पार्टी कर रहे राहुल तिवारी ने कार्रवाई करने पहुंची पुलिस को दी। साथ ही, पुलिस को प्राइवेट प्लेस पर चल रही पार्टी में दखल नहीं देने की बात कही। लेकिन, पुलिस के सख्त रुख देखकर वह माफी मांगने लगा।