INDORE NEWS- गुरुद्वारे की छत से कूदी छात्रा, सुसाइड की आशंका, महाराष्ट्र की रहने वाली है लड़की

इंदौर।
मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में 12वीं की छात्रा ने राजवाड़ा के पास गुरुद्वारे की छत से कूदकर सुसाइड की कोशिश है। लड़की के परिजनों ने कूदने की बात से इंकार किया है। परिजनों का कहना है कि बच्ची का पैर फिसलने से हादसा हुआ। 

पुलिस खुदकुशी की कोशिश और पैर फिसलने से हादसा, इन दोनों ही बिंदुओं पर जांच में जुट गई है। पुलिस को छात्रा का बैग और आई कार्ड भी मिला है। पुलिस के मुताबिक घटना दोपहर करीब डेढ़ बजे के लगभग की है। लड़की का लिखा 4 लाइन का लेटर भी पुलिस ने बरामद किया है। हालांकि इसमें क्या लिखा है, ये अभी सामने नहीं आया है। 

छात्रा मूल रूप से महाराष्ट्र के मलकापुर की रहने वाली है। इंदौर में वह मामा सुरेन्द्र के साथ शुभम नगर में रहती है। परिवार में बड़ा भाई है। जो मलकापुर में रहता है। मामा के मुताबिक गुरूद्वारे से स्कूल करीब 5 किलोमीटर दूर है। घटना राजवाड़ा के पास गुरुद्वारे की है। जहां तीसरी मंजिल से छात्रा नीचे कूद पड़ी। वह गुरुद्वारे के पीछे वाली गली में बिजली के तारों से टकराकर नीचे गिरी। ये घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। 

नाबालिग छात्रा जब नीचे गिरी तो वहां मौजूद दुकानदार और लोगों ने उसे उठाया। एंबुलेंस बुलवाकर उसे एमवाय अस्पताल भिजवाया। यहां से उसे पहले निजी मेडिकेयर अस्पताल ले जाया गया। फिर चोइथराम अस्पताल भेज दिया गया। छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है। अभी वह ICU में भर्ती है। गुरुद्वारे की छत पर गुरू साहब जी का निशान लगा हुआ है। लोग यहां दर्शन करने जाते हैं। यहां छात्रा का बैग और आईडी कार्ड पड़ा मिला है। छात्रा शुभम नगर की रहने वाली है और इंदौर के गुरु नानक स्कूल में पढ़ाई करती है। पुलिस के मुताबिक छात्रा ने 3-4 लाइन का नोट भी लिखा है। जिसे पंढ़रीनाथ टीआई सतीश पटेल ने जब्त कर जांच में लिया है। मामले में किसी को जानकारी नही दी गई है।