MP NEWS- मुख्यमंत्री ने छिंदवाड़ा के CMHO को पिछली बार हटाया था इस बार सस्पेंड कर दिया

भोपाल
। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज छिंदवाड़ा के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर जीएस चौरसिया को सस्पेंड कर दिया है। पिछली बार जब सीएम छिंदवाड़ा आए थे तब उन्होंने डॉक्टर चौरसिया को हटाने के आदेश दिए थे। यह जांच का विषय हो सकता है कि मुख्यमंत्री के आदेश के बावजूद डॉक्टर चौरसिया CMHO की कुर्सी पर अब तक कैसे बने हुए थे। 

मुख्यमंत्री ने छिंदवाड़ा में दो अधिकारियों को सस्पेंड किया

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बिछुआ के सीएमओ श्री चंद्र किशोर भावरे को भी सस्पेंड कर दिया है। लोगों ने शिकायत की थी कि वह कार्यालय में उपस्थित नहीं रहते। मुख्यमंत्री ने जब अपने तरीके से पूछताछ की तो पता चला कि लोगों की शिकायत सही थी। मुख्यमंत्री ने भरे मंच से सीएमएचओ डॉक्टर जीएस चौरसिया और सीएमओ चंद्र किशोर भावरे को सस्पेंड करने का ऐलान किया। 

शिवराज सिंह ने छिंदवाड़ा में कमलनाथ पर तंज कसे 

इस बार सीएम शिवराज सिंह चौहान ने छिंदवाड़ा में सभा के दौरान वहां के सबसे बड़े नेता कमलनाथ पर काफी तंग करें। एक बार उन्होंने कमलनाथ का नाम लिए बिना कहा कि, एक वो थे जो बीच में आए थे सवा साल के लिए। छिंदवाड़ा में उन्होंने कमलनाथ के आरोप का जवाब भी दिया। शिवराज सिंह ने कहा कि जो वीर होते हैं वही तो घोषणा करते हैं। उल्लेखनीय है कि कमलनाथ, शिवराज सिंह चौहान को घोषणावीर कहते हैं।