GWALIOR NEWS- पति की तेरहवीं के तीसरे दिन विधवा महिला का रेप, देवर की करतूत

ग्वालियर
। शहर की पॉश कॉलोनियों में से एक बैंकर्स कॉलोनी थाटीपुर में एक व्यक्ति की असमय मृत्यु हुई। उसकी तेरहवीं के तीसरे दिन उसके छोटे भाई ने उसकी विधवा पत्नी का बलात्कार कर डाला। जब पीड़ित विधवा महिला ने इसकी शिकायत अपनी सास से की तो उसने विश्वास नहीं किया। अंततः मामला दर्ज कर आना पड़ा।

ग्वालियर के थाटीपुर थाना क्षेत्र के बैंकर्स कॉलोनी निवासी 37 वर्षीय महिला ने थाने पहुचकर शिकायत की है कि उसके पति का देहांत एक दिसम्बर को डेंगू और पीलिया की बीमारी के चलते हो गया था। पति की मौत के बाद देवर व देवरानी भी उनके घर पर आकर रहने लगे। तेरहवीं के तीन दिन बाद वह रात को अपने कमरे में सो रही थी कि तभी उसका देवर कमरे में पहुंचा और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ गलत काम किया। पीडि़ता ने आरोपी के हाथ-पैरे जोड़े और उसके सामने गिड़गिड़ाती रही, लेकिन आरोपी ने उसकी एक ना सुनी और उसके साथ गलत काम किया। वारदात के बाद आरोपी उसे धमका कर चला गया।

सास ने नहीं किया विश्वास, थाने में FIR दर्ज 

पीड़ित महिला ने बताया कि जब उसने इस घटना की जानकारी अपनी सास और अन्य ससुराल वालों को दी तो किसी ने भी उसकी बात पर विश्वास नहीं किया। इसलिए वह पुलिस थाने में मामला दर्ज कराने आ गई। यदि यह कदम नहीं उठाती तो उसे जिंदगी भर दुष्कर्म की पीड़ा खेलते रहना पड़ता। ASP राजेश दंडोतिया ने मामला दर्ज किए जाने की पुष्टि की है।