GWALIOR NEWS- SATNA के छात्र का कंकाल मिला, गर्लफ्रेंड को दिखाने VIDEO शूट करा रहा था

ग्वालियर। 
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में आज किले की तलहटी में से 12वीं के छात्र का कंकाल बरामद हुआ है। यह 4 महीने पुराना बताया जा रहा है। अगस्त में छात्र अपने दोस्त के साथ घूमने आया था। पैर फिसलने से किले की खाई में गिर गया। उसका दोस्त घबराकर वापस सतना लौट गया। सतना में छात्र के परिवार ने अपहरण का केस दर्ज करा रखा था। छात्र 2 बहनों में सबसे छोटा और इकलौता भाई था।

सतना के छात्र संदीप के दोस्त सुनील ने लौटने के तीन से चार दिन बाद उसके परिजन को किले से गिरने की बात बताई। इस पर परिजन ग्वालियर आए और यहां पुलिस से संपर्क किया। दोस्त मोबाइल में घटना के VIDEO वाली बात छिपा गया। उस समय परिजन लौट गए। अब 2 दिन पहले दोस्त के मोबाइल में VIDEO होने का खुलासा हुआ। इसके बाद सतना पुलिस ग्वालियर गई। 

शुक्रवार को छानबीन में कंकाल मिला है। कंकाल छात्र का है या नहीं, इसकी पुष्टि के लिए पुलिस DNA टेस्ट कराएगी। सतना पुलिस आज ग्वालियर से कंकाल को लेकर लौट गई है। वह अपनी गर्लफ्रेंड को दिखाने के लिए किले से कूदने के ड्रामे का VIDEO शूट करा रहा था, तभी

मैहर से ग्वालियर घूमने आए थे 

सतना के मैहर थाने की पुलिस ने शुक्रवार को ग्वालियर की पड़ाव थाना पुलिस से संपर्क कर चार महीने पहले लापता हुए मैहर के एक छात्र के अपहरण के मामले में जानकारी दी। सतना पुलिस ने बताया कि 16 अगस्त 2022 को मैहर निवासी संदीप कुशवाह (17) पुत्र पूरन सिंह कुशवाह लापता हो गया था। वह अपने साथी सुनील कोल (19) पुत्र श्यामलाल कॉल के साथ घूमने के लिए ग्वालियर आया था। यहां दोनों कुछ दिन धर्मशाला में रहे।

24 अगस्त को दोनों किले पर दरगाह के पास बैठे थे। संदीप ने दोस्त सुनील को उसका एक VIDEO बनाने के लिए कहा। इसमें वह किले से कूदने का नाटक करने लगा। यह VIDEO किसी लड़की को दिखाना था। मजाक-मजाक में छात्र कुछ दूरी पर कूद गया, लेकिन उसे स्पॉट का अंदाजा नहीं रहा और उसका पैर फिसल गया। इससे वह 70 फीट नीचे गहराई में चट्‌टानों पर गिरा। पुलिस ने छात्र की खोपड़ी, हाथ, पैर और जूता बरामद किया है। कंकाल छात्र का है या नहीं, इसकी पुष्टि के लिए पुलिस DNA टेस्ट कराएगी।

दोस्त के मोबाइल में मिले वीडियो से राज खुला

सतना पुलिस तफ्तीश कर ही रही थी कि छात्र के दोस्त सुनील के मोबाइल से एक VIDEO मिला। पुलिस ने पूछताछ की, तो छात्र के दोस्त ने पूरी कहानी सुना दी। बताया कि वे सतना से भागकर ग्वालियर पहुंचे थे। 24 अगस्त को किले पर बैठकर शराब पी रहे थे। संदीप किसी लड़की को दिखाने के लिए अपना VIDEO बनवा रहा था, मस्ती-मजाक में सुनील कह रहा था कि कूद जा, कूद जा। तभी पैर फिसलने से संदीप हादसे का शिकार हो गया। मृतक के परिजन ने छात्र के दोस्त पर ही हत्या का आरोप लगाया है। शुक्रवार को सतना के मैहर थाना पुलिस छात्र के पिता, दोस्त को लेकर ग्वालियर पहुंची। यहां पड़ाव पुलिस को साथ लेकर छानबीन की।