BETUL JOBS- 250 मशीन ऑपरेटर और 20 सेल्स ऑफिसर की भर्ती - Rojgar Samachar MP

बैतूल
। मध्य प्रदेश की 4 बड़ी कंपनियों द्वारा 250 मशीन ऑपरेटर और 20 सेल्स ऑफिसर की भर्ती के लिए बैतूल जिला रोजगार कार्यालय द्वारा दिनांक 20 दिसंबर दिन मंगलवार को शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था बैतूल में एक दिवसीय रोजगार मेला प्रात: 11 बजे से आयोजित किया जाएगा। 

MP JOBS- चार कंपनियों में 270 पदों पर भर्ती के लिए वॉक इन इंटरव्यू

  • सागर मैन्युफैक्चर्स प्रा.लि. तमोट रायसेन द्वारा मशीन ऑपरेटर के 50 पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। इसके लिए अभ्यर्थी की शैक्षणिक योग्यता 5वीं से 12वीं पास होना अनिवार्य है। 
  • सीपेट भोपाल द्वारा मशीन ऑपरेटर के 50 पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। इसके लिए अभ्यर्थी की शैक्षणिक योग्यता 8वीं से 12वीं पास/आईटीआई होना अनिवार्य है। 
  • वजीर कौशल केन्द्र बैतूल द्वारा रिटेल सेल्स/मशीन ऑपरेटर के 50 पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। इसके लिए अभ्यर्थी की शैक्षणिक योग्यता 8वीं से 12वीं पास/आईटीआई होना अनिवार्य है। 
  • वर्धमान फेब्रिक्स प्रा.लि. बुदनी द्वारा मशीन ऑपरेटर के 100 पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। इसके लिए अभ्यर्थी की शैक्षणिक योग्यता 10वीं,  से 12वीं पास/आईटीआई होना अनिवार्य है। 
  • जेके बायो प्लांटेक प्रा.लि. भोपाल द्वारा सेल्स ऑफिसर के 20 पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। इसके लिए अभ्यर्थी की शैक्षणिक योग्यता 10वीं से 12वीं पास होना अनिवार्य है। 
  • सभी पदों के लिए 18 से 28 वर्ष तक की आयु के अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा।

उपरोक्त पदों पर नियुक्ति के लिए उम्मीदवार सीधे रोजगार मेले में सुबह 10:30 बजे सभी दस्तावेजों के साथ उपस्थित हो सकते हैं। वॉक इन इंटरव्यू कंडक्ट किया गया है। इंटरव्यू में सिलेक्ट होने के बाद भर्ती की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !