BHOPAL के सबसे हाईप्रोफाइल बिजनेस टायकून की वाइफ ने बॉयफ्रेंड के खिलाफ 376 का मामला दर्ज कराया

भोपाल
। क्या सही है और क्या गलत, यह तो पुलिस इन्वेस्टिगेशन के बाद ही बता पाएगी परंतु भोपाल के प्रतिष्ठित बिजनेस टायकून वाइफ ने अब अपनी सहेली के पति के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कराया है। इससे पहले उसने एक वीडियो वायरल करके अपने ही पति पर मारपीट का आरोप लगाया था। फिर अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया था। अब उसी बॉयफ्रेंड को सहेली का पति बताया है। 

भोपाल गैस करोड़पति कारोबारी की कुल घोषित संपत्ति ₹40 करोड़ से ज्यादा है। 10 से ज्यादा देशों में कारोबार फैला हुआ है। कोरोना काल में 25 हजार से ज्यादा युवाओं को नौकरी दी थी। बिजनेस में सफलता के लिए कई प्रतिष्ठित अवार्ड मिल चुके हैं। कारोबार को लेकर अब तक कोई दाग नहीं लगा है लेकिन फैमिली लाइफ सुर्खियों में आ गई है। इनकी पत्नी ने हॉस्पिटल से एक वीडियो जारी करके इन पर मारपीट का आरोप लगाया था। 

कुछ समय बाद अपने बॉयफ्रेंड पर मारपीट का मामला दर्ज करवाया। 28 वर्षीय महिला के पैर में अभी भी फ्रैक्चर है। इसी हालत में हाई प्रोफाइल फैमिली की यह महिला पुलिस थाने पहुंची और अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया। पुलिस को बताया कि उसका बॉयफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की पत्नी दोनों मिलकर उसे जाल में फंसाया। वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल किया।