MP NEWS- रतलाम में शिक्षक कार सहित जिंदा जला, मौत

रतलाम।
 मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में आज शुक्रवार सुबह हाइवे पर शहर से कुछ दूरी कार में लगने से एक शिक्षक की जलकर मौत हो गई। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार कार झाड़ियों में जलती मिली। आग से कार पूरी तरह जल गई।   कार के अगले दो टायर फूटे मिले। आग कैसे लगी, यह पता नहीं चला है।

जानकारी के अनुसार शिक्षक मनोज जैन पुत्र महिपाल जैन निवासी भीमपुर हाल मोहन कॉलोनी बांसवाड़ा जिले के छोटी सरवन ब्लाक के दनाक्षरी विद्यालय में अध्यापक के पद पर पदस्थ थे। एक माह पहले उनके कान का ऑपरेशन हुआ था। इस कारण वे मेडिकल अवकाश पर थे। शुक्रवार सुबह वे घर से अपनी कार लेकर स्कूल जाने के निकले थे। इसके बाद सुबह करीब 10.30 कार कागदी पिकअप के पास झाड़ियों में जलती दिखाई दी। आसपास के लोग आग की लपटें देख वहां पहुंचे व पुलिस को सूचना दी।

थानाधिकारी रतनसिंह चौहान व फायर ब्रिगेड के कर्मचारी दमकल लेकर पहुंचे। दमकलकर्मियों ने कुछ देर बाद आग बुझा दी। इसके बाद कार के पास पुलिस ने पहुंचकर जांच की तो एक व्यक्ति ड्राइविंग सीट पर बुरी तरह झुलसा होकर मृत अवस्था में मिला। मृतक की शिनाख्त शिक्षक मनोज के रूप में हुई। पुलिस ने शव पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। थानाधिकारी रतनसिंह चौहान ने बताया कि कार की पिछली सीट पर टिफिन भी रखा था। कार में आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है।