बच्चों के Painting Project के लिए सबसे सरल वेबसाइट, चुटकियों में कुछ भी बना सकते हैं

स्कूलों में पेंटिंग के लिए एक ट्रेडिशनल सॉफ्टवेयर का उपयोग किया जाता है जो लगभग हर कंप्यूटर में इंस्टॉल होता है, परंतु उसमें पेंटिंग बनाना काफी मुश्किल होता है। बच्चों को स्कूलों में अक्सर पेंटिंग प्रोजेक्ट मिलते रहते हैं। कई बार कॉलेज स्टूडेंट्स को अपने प्रोजेक्ट में और प्रोफेशनल्स को अपने प्रेजेंटेशन में भी कुछ खास प्रकार के पेंटिंग आर्ट की जरूरत होती है। एक वेबसाइट सारी जरूरतों को पूरा कर रही है। 

सबसे खास बात यह है कि इस वेबसाइट को गूगल द्वारा संचालित किया जा रहा है। इसका नाम है AutoDraw by Google Creative Lab. दरअसल यह गूगल का एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के लिए एक्सपेरिमेंट है। गूगल एक्सपेरिमेंट कर रहा है और आपको ढेर सारे फायदे फ्री में मिल रहे हैं। इस वेबसाइट वह बच्चे भी पेंटिंग कर सकते हैं जिन्हें ठीक प्रकार से माउस पकड़ना भी नहीं आता। 

आपको स्क्रीन पर वह चित्र बनाने की हल्की सी कोशिश करनी है जो आप चाहते हैं। बाकी पूरी पेंटिंग अपने आप हो जाएगी। कॉलेज के प्रोजेक्ट और कारपोरेट कंपनियों में प्रेजेंटेशन के लिए इस टूल का बेहतरीन उपयोग किया जा सकता है। यहां क्लिक करके आप अभी इसी समय AutoDraw by Google Creative Lab पर विजिट कर सकते हैं और एक छोटा सा ट्रायल ले कर देख सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !