NEYU की बेरोजगार महापंचायत- भीड़ नहीं आई तो राहुल गांधी भी नहीं आए- INDORE NEWS

इंदौर
। National Educated Youth Union द्वारा आयोजित बेरोजगार महापंचायत अपेक्षित प्रभाव नहीं छोड़ पाई। दावा किया गया था कि कम से कम 10000 बेरोजगार आएंगे और राहुल गांधी उन्हें संबोधित करेंगे। युवाओं से कहा गया था कि वह राहुल गांधी से संवाद कर सकेंगे, परंतु ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। ना तो 10000 की संख्या में बेरोजगार युवा दिखाई दिए और ना ही राहुल गांधी आए। 

दोपहर में अचानक राहुल गांधी का कार्यक्रम निरस्त हो गया

इंदौर में रविवार को न्यू बीजलपुर में बेरोजगार महापंचायत का आयोजन किया। प्रदेशभर से बेरोजगार युवाओं को इसमें आमंत्रित किया था। बेरोजगार महापंचायत में राहुल गांधी भी शिरकत करने वाले थे। सुबह से युवाओं का यहां आना शुरू हुआ। सभी को राहुल गांधी के आयोजन में आने का इंतजार था, मगर दोपहर में उन्हें पता चला कि वे इसमें शामिल नहीं हो रहे हैं।

जो बेरोजगार आए उन्हें भी सवालों के जवाब नहीं मिले

पूर्व सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी सहित अन्य कांग्रेस नेता पहुंचे। यहां नेताओं ने स्टूडेंट्स के सवाल सुने। दिग्विजय सिंह ने कहा आप सवाल पूछिए। जब स्टूडेंट के सवाल पूछने का सिलसिला खत्म हो गया तो दिग्विजयसिंह ने कहा राहुल गांधी इन सवालों के जवाब राजवाड़ा पर होने वाली सभा में देंगे। 

राजवाड़ा की सभा में में भीड़ बढ़ाने दिग्विजय सिंह की रणनीति

मध्य प्रदेश भर के बेरोजगार युवा सुबह से अपने सवालों का जवाब मांगने के लिए बैठे थे। दिग्विजय सिंह ने बड़ी ही चतुराई के साथ राजवाड़ा की सभा में भीड़ बढ़ाने के लिए बेरोजगार महापंचायत में सवाल कलेक्ट किए और जवाब के लिए नया एड्रेस दे दिया।