MPPSC NEWS- स्त्री रोग विशेषज्ञ भर्ती, रिक्त पदों का पुनरीक्षण, शुद्धि पत्र जारी, डायरेक्ट लिंक

मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन इंदौर द्वारा लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग मध्य प्रदेश शासन के लिए आयोजित स्त्री रोग विशेषज्ञ भर्ती परीक्षा के क्रम में रिक्त पदों का पुनरीक्षण किया गया है। इसके लिए एमपीपीएससी द्वारा आज दिनांक 22 नवंबर 2022 को शुद्धि पत्र क्रमांक 01/03/2022 जारी कर दिया है। 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा अपने शुद्धि पत्र में बताया गया है कि ओबीसी आरक्षण के संबंध में हाईकोर्ट में लंबित याचिकाओं का फैसला आने में समय लग सकता है इसलिए सामान्य प्रशासन विभाग के निर्देशानुसार दो भागों में परीक्षा परिणाम जारी किया जाएगा। यही कारण है कि पदों का पुनरीक्षण किया गया है। 

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश हाईकोर्ट में 27% ओबीसी आरक्षण का विवाद चलने के कारण लगभग सभी भर्ती परीक्षाओं में इस प्रकार से रिजल्ट घोषित किए जा रहे हैं कि उच्च न्यायालय का निर्णय किसी भी पक्ष में आए तो शेष परीक्षा परिणाम घोषित करने में परेशानी ना आए। 

MPPSC के रेगुलर अपडेट एवं मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां कुछ खास जानकारियां भी दी जाती हैं।

एमपीपीएससी के कैंडीडेट्स ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। सुविधा के लिए हमने डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करा रहे हैं। यहां क्लिक करके मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की ऑफिशल वेबसाइट पर उपलब्ध शुद्धि पत्र को पढ़ सकते हैं एवं PDF FILE DOWNLOAD कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !