BHOPAL NEWS- वन विहार की डायरेक्टर रवीना टंडन से नाराज, कहा- ऐसे बदनाम नहीं करना चाहिए

भोपाल
। वन विहार की डायरेक्टर पद्मा प्रिया बालाकृष्ण, बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन से नाराज हो गई है। एक दिन में ऐसे मामले में वन विहार को बदनाम करना गलत है। उन्होंने दावा किया है कि हमेशा यहां पूरी तरह सतर्क निगरानी होती है। इससे पहले रवीना टंडन ने एक वीडियो जारी करके बताया था कि किस तरह बदमाश किस्म के लोग वन विहार में घुस आते हैं और वन्य प्राणियों को परेशान करते हैं। 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित वन विहार नेशनल पार्क में टिकट खरीदने पर किसी भी प्रकार के व्यक्ति को प्रवेश दे दिया जा रहा है। अंदर पर्यटक क्या कर रहे हैं, इस पर कोई खास निगरानी नहीं रखी जाती। कुछ कर्मचारी अपने काम के साथ-साथ पर्यटकों को दिशा निर्देश दे देते हैं परंतु उनकी नियुक्ति पर्यटकों पर नजर रखने और उनकी मदद करने के लिए नहीं हुई है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने जिस वीडियो को अपलोड किया है उसमें उन्होंने कहा है कि कुछ बदमाश पर्यटकों ने बाड़े में टहल रहे टाइगर को पत्थर मारे और जब उन्होंने टोका तो सॉरी बोलने के बजाय हंसने लगे। हालांकि रवीना टंडन ने शिकायत नहीं की परंतु यह मामला एक महिला पर्यटक के साथ अभद्र व्यवहार का भी है। निश्चित रूप से वनविहार मैनेजमेंट पर प्रश्न खड़ा करता है और डायरेक्टर का ताजा बयान यह स्पष्ट करता है कि, खुलासा हो जाने पर वह कितनी विचलित हो गई है। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !