भोपाल समाचार की खबर पर मोहर- वीडी शर्मा ने कहा कि इसमें गलत क्या है- MP NEWS

भोपाल समाचार
की खबर पर मुहर लग गई है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने ऑपरेशन लोटस की संभावनाओं से इनकार नहीं किया है बल्कि प्रतिप्रश्न किया कि इसमें गलत क्या है। 

देश के लिए कुछ करना है तो भाजपा में आना पड़ेगा: प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा 

भोपाल समाचार ने 13 नवंबर 2022 को इस बारे में सबसे पहली न्यूज़ रिलीज की थी (पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक करें)। इसके बाद दोनों पार्टियों की तरफ से बयान सामने आए हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि, जो लोग यहां आए हैं उन्होंने कहा  देश के लिए कुछ करना है तो बीजेपी में रहकर कर सकते हैं। कोई भी व्यक्ति जिसे देश के लिए काम करना है वह किसी भी दल का हो सकता है। अगर वह भारतीय जनता पार्टी के साथ आकर कुछ करना चाहते हैं तो इसमें गलत क्या है। बीजेपी का काम सकारात्मक राजनीति करना है। 

नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह का बयान

कांग्रेस पार्टी की ओर से नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमारी कांग्रेस में ऐसा कोई गद्दार नहीं जो पीठ में छुरा घोंपे। हमारी जानकारी में ऐसा कोई नहीं है। हमारे नेता कमलनाथ इतने सक्षम है कि एक झटके में ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर निकाल देते हैं। मुझे एक वफादार की जरूरत है 100 गद्दार कि नहीं।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का बयान पढ़िए

PCC (प्रदेश कांग्रेस कमेटी) चीफ कमलनाथ ने कहा, भाजपा के विधायक हमारे संपर्क में हैं, लेकिन टिकट वितरण में संगठन के लोगों को ही प्राथमिकता देंगे। कमलनाथ ने छिंदवाड़ा कलेक्ट्रेट में DISHA की मीटिंग के दौरान पत्रकारों से बातचीत यह बात कही।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !